AAj Tak Ki khabarIndia News UpdateTaza KhabarTrending News

टमाटर ने लगाई गृहस्थी में ‘आग’, पति ने सब्जी में डाले टमाटर तो पत्नी…

इन दिनों टमाटर की आसमान छूती कीमतों ने कई लोगों की जेब पर असर डाला है. टमाटर की उछालती कीमत ने न केवल उपभोक्ताओं को प्रभावित किया है, बल्कि रेस्टोरेंट, खाद्य निर्माताओं और अन्य व्यवसायों के लिए भी चुनौतियां खड़ी कर दी है, जो इस पर अधिक निर्भर हैं, लेकिन अब टमाटर की यही बढ़ती प्राइज मध्य प्रदेश के एक पति-पत्नी के बीच झगड़े का कारण भी बन गई है. बताया जा रहा है कि, शहडोल जिले में एक महिला ने अपने पति को सिर्फ इसी वजह से छोड़ दिया, क्योंकि पति ने खाना बनाने में दो टमाटरों का इस्तेमाल कर लिया. मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

दरअसल, ये आपबीती है टिफिन सेवा चलाने वाले संजीव बर्मन नाम के एक शख्स की. बर्मन बताते हैं कि, खाना बनाते समय उन्होंने अपनी पत्नी से बिना पूछे दो टमाटरों का इस्तेमाल कर लिया, फिर क्या था….इस बात को लेकर पत्नी गुस्से से तिलमिला गई और देखते ही देखते टमाटर  से शुरू हुई ये लड़ाई बड़े झगड़े में तब्दील हो गई. बर्मन बताते हैं कि, मेरी पत्नी हमारी बेटी के साथ घर से निकल गई और बस में चढ़ गई. मैं तीन दिनों से उसकी तलाश कर रहा हूं. यही नहीं बर्मन ने पुलिस से संपर्क कर अपनी पत्नी को ढूंढने का अनुरोध भी किया है. इसके लिए उन्होंने अपनी पत्नी की एक तस्वीर पुलिस को दी है, ताकि वे जल्द से जल्द उन्हें ढूंढ सके. वर्मन का कहना है कि, उनकी आरती पत्नी नहीं चाहती थी कि, मैं खाना में टमाटर  डालूं.

इस पूरे मामले पर शहडोल-धनपुरी के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी संजय जयसवाल ने पुष्टि की कि, अपने पति बर्मन से झगड़े के बाद आरती ने अपना घर छोड़ दिया और उमरिया में अपनी बहन के घर चली गई. पुलिस ने आगे बताया कि, महिला ने परेशान होकर अपना घर छोड़ा है, लेकिन पुलिस ने हस्तक्षेप कर पति-पत्नी की एक-दूसरे से बात कराई है. पुलिस ने आश्वासन दिया है कि, आरती जल्द ही वापस अपने घर आ जाएंगी.

जानकारी के लिए बता दें कि टमाटर की कीमत सातवें आसमान पर पहुंच गई है. टमाटर के कीमत बढ़ने से लोगों का घर का बजट बिगड़ गया है. देश के कई शहरों में टमाटर की कीमत 150 के पार हो गया है. आपको बता दें कि उम्मीद जताई जा रही है कि 15 जुलाई के बाद टमाटर के दाम में गिरावट आएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *